loading...

OMG! यह सीन देखते समय क्या सो गया था सेंसर बोर्ड


बॉलीवुड में  डायरेक्टर कुछ भी कर ले, लेकिन अंत में होना वही है, जो सेंसर बोर्ड चाहता है, सेंसर बोर्ड इसीलिए है, कि वर्तमान समय के अनुसार ही फिल्मे बनाई जाये, जिसका देश का भविष्य माने जाने वाले युवाओ पर कोई गलत प्रभाव न पड़े, लेकिन कभी कुछ कारणों से सेंसर बोर्ड से भी गलती हो जाती है. कभी किसी राजनितिक पार्टी का दबाव, तो कभी अनुमान से ज्यादा पैसे की गर्मी सेंसर बोर्ड को भी अपने रंग में ढाल लेती है, और कुछ ऐसे सीन फिल्म में बच जाते है, जो बेहद ही गंदे और समाज में गंदगी फैलाने के लिए जाने जाते है.

बीए पास—इस फिल्म में शिल्पा शुक्ला के हॉट सीन्स ने ऑडियसं को हैरान कर दिया था। उनका ये सीन्स बेदह हॉट था।

कुर्बान— सैफ और करीना ने इस फिल्म में एक सेक्स सीन फिल्माया था। जिसे उनके फैन्स द्वारा पंसद किया गया था। फिलहाल अब इस जोड़ी को लोग सैफीना कहते है, और हाल ही में ये कपल एक बेबी बॉय तैमुर अली के पैरेंट्स  बने है।

शूट ऑउट एंड वाडला—कंगना रॉनौत एंड जॉन अब्राहम ने इस फिल्म में बेडरूम में एक सेक्स सीन प्ले किया था, जिसने युवाओ पर काफी गलत प्रभाव डाला था।

हेट स्टोरी 1&2 –इन दोनों ही फिल्मों में मोस्ट एक्साइटमेंट सेक्स सीन्स फिल्माएं गए। इस फिल्म के पोस्टर में भी हॉट सीन्स थे, हालाँकि इस फिल्म को पास करते समय सेंसर बोर्ड सो रहा था