loading...

प्यार में पड़ने से पहले लड़किया ये चीज़ चेक करती है लड़को में


लड़कियां खुद कभी भी अपने प्यार का इजहार पहले नहीं करती ये तो सब जानते हैं। जब कोई लड़की इस बात को मान लेती हैं कि उसे कोई लड़का पंसद है। तो फिर बस किसी वीआईपी से कम नहीं होता है।  सिर्फ उसी की बातें करना चाहती है वो हर समय।ऐसी ही कुछ बाते है लड़कियों की जो वो किसी भी लड़के को डेट करने से पहले करती हैं। जिसे सुनकर कोई भी लड़का हैरान हुए बिना नहीं रह पाएगा। सोशल मीडिया पर निरंतर चेक करती हैं। लड़कियां किसी भी लड़के को डेट करने से पहले वो लड़के के फेसबुक,ट्विटर,इंस्टाग्राम, पर उसके सभी ऑनलाइन पोस्ट को भी छान मारती हैं। उसके दोस्तों के बारे में और उसकी फोटोज के साथ-साथ

ये सभी बातें उनके लिए जानना बेहद जरूरी होता है। लड़कियां किसी भी लड़के से दिल लगाने से पहले उसका पास्ट निकालती हैं। वो कितना कमाता है। कहां नौकरी करता है। साथ ही उसका किसी से अफेयर तो नहीं चल रहा है। लड़कियां अपने प्रेमी को देखने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं।

सिर्फ उसी की पंसद के हिसाब से तैयार होना चाहती है। प्यार में आते ही लड़की के लिए उसके प्रेमी की पंसद ही उसकी पहली पंसद बन जाती है। जिसके लिए उन्हें भले ही अपने पूरे महीने की सैलरी ही क्यों ना उड़ानी पड़े।
इतना ही नहीं मॉल में कपड़े खरीदते समय भी उन्हें सिर्फ अपने प्रेमी का ही ख्याल रहता है कि उसे कैसे कपड़े पंसद है।

अगर आप कभी किसी लड़की को अपने आप से ही बातें करते देखें तो हैरान होने की जरूरत नहीं है।ऐसे समय में अक्सर लड़कियां ये सोचकर बड़बड़ाती रहती है कि जब उनका प्रेमी उनसे ये कहेगा तो वो इसके जवाब में उसे क्या कहेगी। आप समझ लिजिए कि वो किसी को अपना दिल दे बैठी है।