loading...

#MeToo- 'साजिद ने मुझे कुत्ते के साथ सेक्स करने को कहाँ


बॉलिवुड में चल रहे #MeToo कैंपेन के बारे में बॉलीवुड अभिनेत्री आहना ने कहा, 'एक बार साजिद ने मुझे मेसेज किया और कहा कि तुम बिकीनी में भी हॉट दिखती हो। कास्टिंग मैनेजर लड़कियों से बहुत बुरी तरह से पेश आते हैं। एक बार अनिर्बान ब्ला ने एक होटल की लॉबी में मुझसे कहा था कि यहां एक कमरा है चलो नेगोशिएट करते हैं। मैं वहां से आ गई लेकिन हमारी इंडस्ट्री में ऐसे ही सामान्य तौर पर बात की जाती है।' इसी तरह उन्होंने कहा, 'डायरेक्टर अक्सर लड़कियों से हॉट ड्रेसेज देखने की इच्छा जाहिर करते हैं।


जब मैंने लिप्स्टिक अंडर माय बुर्का कर ली तो लोग कहने लगे कि यह तो सिर्फ बोल्ड फिल्म ही करती है तो मुझे केवल ऐसे बोल्ड फिल्में के ऑफर ही आने लगे।' फिल्म 'लिपिस्टिक अंडर माय बुर्का' में अपने बोल्ड किरदार से चर्चा में आईं ऐक्ट्रेस आहना कुमरा अपनी रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं। वह सोशल मीडिया पर अपनी सेक्सी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।


साजिद खान के बारे में बात करते हुए आहना ने बताया, 'सलोनी ने जैसा लिखा है आपके साथ वैसा ही होता है। आपको साजिद के कमरे में भेजा जाता है और आपको वही देखना होता है जो वह देख रहे हैं। जब मैंने उनसे पूछा कि हम बाहर क्यों नहीं बैठते तो उन्होंने कहा कि वहां उनकी मां बैठी हैं और उन्हें दिक्कत क्यों दें। मैंने उन्हें यह भी बताया कि मेरी मां पुलिस अधिकारी हैं, शायद इसलिए वह मुझसे तमीज से पेश आए।


लेकिन फिर भी उन्होंने मुझसे अजीब बातें की। मसलन उन्होंने मुझसे पूछा कि अगर मैं तुम्हें 100 करोड़ रुपये दूं तो तुम कुत्ते के साथ सेक्स करोगी? शायद वह मुझे बेवकूफ बने रहने का मेसेज दे रहे थे। मतलब मुझे अगर उनकी मेनस्ट्रीम फिल्मों में काम करना है तो उनकी हर बात माननी होगी।'


आहना ने कास्टिंग के बारे में बताया कि उन्हें पता है कि यहां क्या-क्या होता है। उन्होंने कहा, 'एक बार झारखंड की एक लड़की ने बताया कि कास्टिंग एजेंट बिकीनी पहनकर आने के लिए कहते हैं। मैंने उसे समझाया कि अगर तुम अपना काम अच्छा करो तो कोई तुम्हें कपड़े उतारने को नहीं कहेगा।' आहना ने कहा कि अब यह अच्छी बात है कि लोगों के पास टीवी और वेब सीरीज जैसे ऑपशंस मौजूद हैं जहां वह अपना टैलंट दिखा सकते हैं।