loading...

कुछ कुछ होता है की यह नन्ही परी अब दिखती है कुछ ऐसी


बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट हिंदी फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस ‘सना सईद’ ख़बरों में बनी हुई हैं। हाल ही में सना ने बेहद बोल्ड फोटोशूट कराया हैं। जिसमें उनके लुक को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा हैं।


सना ने अपनी ये फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। बता दे सना बॉलीवुड के किंग खान ‘शाहरुख़ खान’ के साथ बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में नज़र आई थी। उन्होंने इस फिल्म में शाहरुख की बेटी ‘अंजलि’ का किरदार निभाया था।


हाल ही में सना ने अपनी जो फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। उसमें वे ब्लैक बिकिनी में दिखाई दे रही हैं। सना मॉडलिंग में भी रूचि रखती हैं, वे कई मॉडलिंग प्रोजेक्ट्स में भी नज़र आ चुकी हैं।


सना अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। कम ही देखा जाता हैं कि सना अपने बोल्ड लुक के कारण सुर्ख़ियों में रही हो। लेकिन इस बार उन्होंने इस मिथ्या को तोडा हैं। बोद फोटोज में बेहद सिजलिंग अवतार में नज़र आ रही हैं। 


सना फिल्म ‘स्टूडेंट्स ऑफ़ द ईयर’ में भी नज़र आ चुकी हैं। और उनके पास कोई फिल्म नहीं हैं। लेकिन इस बार देखना दिलचस्प होगा कि सना का ये बोल्ड फोटोशूट उन्हें बॉलीवुड में लीड एक्ट्रेस के तौर पर एंट्री करवा पाता हैं या नहीं।