loading...

video ! गहरी नींद में सो रही लड़कि के साथ हुआ कुछ ऐसा.....


जापान अजीबोगरीब गेम शो बनाने के लिए दुनिया भर में जाना जाता है। यहां ऐसे शो और कंटेंट भी टेलीविजन पर आसानी से ऑन एयर कर दिए जाते हैं, जिन पर दूसरे देशों में टीवी इंडस्ट्री और सेंसर बोर्ड बात करने से भी कतराते हैं।


ऐसा ही एक जापानी अटपटा गेम शो इन दिनों चर्चा के केंद्र में है। गेम शो के दौरान गहरी नींद में सो रही लड़कियों को जगाया जाता है। ये काम लड़के करते हैं। वे लड़कियों को जगाने के लिए उनके साथ कुछ भी कर देते हैं। मसलन, शुरुआत में तो वे प्यार से उन्हें उठाते हैं, लेकिन जब वे नहीं उठती हैं तो उनकी शर्ट और चादर तक हटा देते हैं। ‘क्लोज अप ऑफ स्लीपी फेसेस’ नामक जापानी शो में दो लड़के लड़कियों को जगाने का काम करते हैं। लेकिन वे इस दौरान महिलाओं की वेश-भूषा में होते हैं। 


रोचक बात हैं कि वे ही इस शो के जज होते हैं। गेम शो में सभी लड़कियां फर्श पर सोने का नाटक करती हैं, जबकि लड़के उन्हें जगाने की कोशिश करते नजर आते हैं। यही नहीं, लड़के लड़कियों को जगाने के लिए उनके कपड़े तक खोल देते हैं। एक लड़का तो शो में दो बार लड़कियों की शर्ट के बटन झटके से खोल देता है और उठाने के बहाने उसके शरीर पर बैठ जाता है। अगर आपको ये सारी बातें मजाक लग रही हैं तो यह वीडियो देख लीजिए...