loading...

मॉडल ने करवाया 3.78 करोड़ रुपए का लिप आर्ट, गिनीज़ बुक में नाम दर्ज


अक्सर देखा गया है कि लडकियाँ अपनी ख़ूबसूरती में निखार लाने के लिए मेकअप का सहारा लेना पसंद करती हैं और पार्लर जाकर मेकअप आर्टिस्ट से मेकअप करवाती हैं। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि कोई लड़की अपने मेकअप के चलते सुर्ख़ियों में आई हो और उसकी सुरक्षा के लिए इंतजाम करने की जरूरत पड़ी हो। लेकिन ऐसा हुआ है ऑस्ट्रेलिया में एक मॉडल के साथ जिससे जुडी पूरी जानकारी आपके होश उड़ा देगी। तो आइये जानते है इसके बारे में।

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया में रॉजेंड्रॉफ डायमंड ज्वैलर्स ने मॉडल के होंठों पर 126 हीरे लगाए हैं। जिनकी कीमत 3.78 करोड़ रुपए आंकी गई गई है। ऐसा करने वाले मेकअप आर्टिस्ट ने वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है। मेकअप आर्टिस्ट और ज्वैलर दोनों का नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड मे दर्ज किया गया है। मोस्ट वैल्युएबल लिप आर्ट का दर्जा देते हुए दोनों के नाम पर ये रिकॉर्ड दर्ज किया गया। 


गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में रॉजेंड्रॉफ डायमंड ज्वैलर्स द्वारा तैयार किए गए इस अनोखा आर्ट को मोस्ट वैल्यूबल लिप आर्ट के रूप में दर्ज कर लिया गया है। चार्ली ने कहा कि कई घंटों की रिसर्च, प्लैनिंग और डिजाइनिंग के बाद हम यह रिकॉर्ड बनाने में कामयाब रहे। यह काफी चुनातिपूर्ण था और हम रिकॉर्ड बनाकर गौरवांवित हैं।