loading...

शादी की खबरों के बीच जाने अचानक क्यों अस्पताल पहुंचे अर्जुन और मलाइका


शुक्रवार शाम अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक बार फिर एक साथ स्पॉट हुए लेकिन इस बार वो किसी डेट पर नहीं गए थे बल्कि दोनों को एक साथ बांद्रा स्थित लीलावती हॉस्पिटल के बाहर दिखाए दिए। मलाइका और अर्जुन दोनों ही काफी कैजुअलक लुक में दिखाई दिए। सीधे अस्पताल तक पहुंचने की बजाए वे दूसरी तरफ गाड़ी रोककर, सड़क पार कर अस्पताल गए। हालांकि, इस बात का अब तक पता नहीं चल पाया है कि आखिर दोनों अस्पताल क्यों गए थे।

अर्जुन-मलाइका की शादी को लेकर खबरों का बाजार गर्म है। ऐसा कहा जा रहा कि कपल 19 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाला है। फिलहाल दोनों में से किसी ने भी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है, लेकिन अक्सर ही दोनों अपने मजबूत रिश्ते का सबूत देते नजर आते हैं। मलाइका ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में अर्जुन के साथ अपनी रिलेशनशिप को कंफर्म करते हुए कहा था कि मुझे अर्जुन पसंद हैं इस तरह से या फिर उस तरह से।

हाल ही मलाइका ने एक बार फिर कुछ ऐसा पोस्ट किया था जिसकी काफी चर्चा हो रही है। अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मलाइका ने लिखा कि 'सोलमेट, एक ऐसा इंसान जिससे आप मिलने के साथ ही एक कनेक्शन महसूस कर रहे हों, ऐसा गहरा कनेक्शन इससे पहले आपने कभी महसूस नहीं किया है। समय के साथ ये लगाव और गहरा होता चला गया। आपको ये अहसास होने लगता है कि कोई है जिसे आप सबसे ज्यादा चाहते हैं। आपका करीबी हमेशा हर लेवल पर आपको बेहतर तरीके से समझता है। जो आपको शांति, सुकून और आपके चारों ओर खुशियां बिखेर देता है।'