loading...

'किस' करते समय लड़कियां क्यों उठाती है हवा में पैर, जाने इसके पीछे का सच


प्यार में किस का एक अहम रोल होता है। कपल एक-दूजे को किस करते हैं लेकिन किस के वक्त लडकियां अपने एक पैर को ऊपर उठा लेती है। अक्सर ही आप सभी ने देखा होगा, फिल्मों में, टीवी शो में, रियल लाइफे में या खुद के साथ ऐसा हुआ होगा कि लड़की को किस करते वक्त वह एक पैर ऊपर उठा लेती है लेकिन ऐसा वह क्यों करती है यह बात बहुत ही कम लोग जानते हैं। जानिए लड़कियां क्यों उठाती है पैर.....

अगर आप सभी ने पढ़ा होगा तो आप गुरुत्वाकर्षण केंद्र की अवधारणा को अच्छे से जानते होंगे। किस करते वक्त महिलाएं लडकियां पीछे की तरफ ज्यादा झुकती हैं और उनका शरीर का पूरा वजन पैर पर चला जाता है बस यही वजह है कि लडकियां किस करते वक्त अपने एक पैर को ऊपर उठा लेती है।

यह लड़कियों का स्टाइल ही होता है वह किस कुछ ऐसे ही करती है और यह तरीका उन्हें बहुत पसंद होता है इस वजह से वह अक्सर ऐसे ही किस करती है। लडकियां नक़ल करने में कभी पीछे नहीं रहती। वह अक्सर मूवीज और और टीवी शोज में ऐसे किस करते हुए देखती हैं और उन्हें यह तरीका रोमांटिक लगता है इस वजह से वह इसे अपने निजी जीवन में उतर लेती हैं। 

कई लड़कियां किस को एन्जॉय करने के लिए अपने एक पैर को उठा लेती हैं। अपने एन्जॉयमेंट को दिखाने के लिए लड़कियां अपने पैर उठा लेती हैं।