loading...

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे आज, इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका


भारत और वेस्टइंडीज के बीच चल रही तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला आज खेला जाएगा। पहला मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो जाने की वजह से दोनों ही टीमें कुछ खास नहीं कर पाई थीं। लेकिन आज दोनों ही टीमें जीत के साथ सीरीज का आगाज करना चाहेंगी।

अब भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे मैच पोर्ट ऑफ स्पेन में रविवार को खेला जाएगा। इसे लेकर जो मौसम विभाग की जानकारी आई है वो क्रिकेट फैंस को राहत पहुंचाने वाली है। मौसम विभाग के मुताबिक त्रिनिडाड स्थित पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींस पार्क ओवल में होने वाले दूसरे वनडे में बारिश के आसार नहीं है। इस मुकाबले के दौरान आसमान साफ रहने का अनुमान है और बारिश की संभावना नहीं जताई गई है।

दूसरे वनडे के लिए भारतीय टीम में बदलाव की संभावना बेहद कम है और उसी प्लेइंग इलेवन के उतरने की उम्मीद है जो पहले वनडे में खेली थी। पहले वनडे में विश्व कप के दौरान चोटिल हुए शिखर धवन की वापसी हुई थी, इसके अलावा श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, कुलदीप यादव और खलील अहमद जैसे युवा खिलाड़ियों को मौका मिला था, लेकिन लोकेश राहुल के लिए जगह नहीं बन सकी थी। भारत की ओर से पहले वनडे में भुवनेश्वर, शमी, कुलदीप, जडेजा और खलील अहमद ने गेंदबाजी की थी। इस दौरान कुलदीप ने क्रिस गेल का अहम विकेट भी ले लिया था।