loading...

किसी मॉडल से कम नहीं है यह 11 महीने की बच्ची, इंस्टाग्राम पर है तगड़ी फैन फॉलोविंग


लम्बे और घने बाल हर लड़की का सपना होता है लेकिन हम आपको आज एक ऐसी बच्ची के बारे में बता रहे हैं जो किसी मॉडल से कम नहीं है। महज 11 महीने की एक बच्ची अपने बालों के कारण चर्चाओं बनी हुई है। ये बच्ची जापान की रहने वाली है और इस बच्ची की खूबसूरती को देखकर हर कोई हैरान रह जाता है। इस बच्ची के सिर पर इतने घने बाल हैं कि हर कोई उसे देखकर हैरान हो जाता है।


11 महीने की एक बच्ची जो किसी मॉडल से कम नहीं है, जी हां जापान की Chanco को जो कोई भी देखता है, बस देखता ही रह जाता है, दरअसल Chanco के बाल बेहद घने और खूबसूरत हैं, आम तौर पर इस उम्र के बच्चों में इस तरह के बाल देखने को नहीं मिलते हैं। जन्म से ही उसके घने बाल थे, जैसे-जैसे Chanco की उम्र बढ़ती गई उसके बाल भी घने और खूबसूरत होते गए। उसकी कई क्यूट तस्वीरें लोगों को बेहद पसंद आती हैं।


Chanco की मां ने उसका एक इंस्टाग्राम अकाउंट भी बनाया है जिसपर आए दिन Chanco की क्यूट फोटोज शेयर की जाती है। Chanco की माँ ने babychanco नाम से इंस्टाग्राम पेज बनाया है। इतनी कम उम्र में Chanco के अकाउंट से 80 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स जुड़ चुके हैं। इसके बाल देखकर किसी को ये नहीं लगता कि वह 11 माह की बच्ची है लेकिन जब उन्हें इस बात का पता चलता है तो लोग आश्चर्च भरी नजरों से उसे देखने लगते हैं।