loading...

धोनी और हार्दिक संग स्वीमिंग पूल में मस्ती करती नजर आई जीवा, देखे तस्वीरें


क्रिकेट की तमाम गतिविधियों से दूर भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आजकल अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। विश्व कप के बाद विंडीज दौरे के लिए खुद को अनुउपलब्ध करके धोनी के सेना के साथ कुछ समय बिताने का फैसला लिया था और उन्होंने कश्मीर में अपनी बटालियन के साथ लगभग 15 दिन बिताए थे। इसके बाद धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के इवेंट में भाग लेने के लिए अमेरिका भी गए थे। अब धोनी अपनी बेटी जीवा के साथ एक तस्वीर में नजर आ रहे हैं। 

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि धोनी जीवा को स्विमिंग करवा रहे हैं और हार्दिक पंड्या भी स्वीमिंग पूल में एन्जॉय कर रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है - 'बेबी शार्क...' इस तस्वीर में जीवा को 'बेबी शार्क' बताया गया है। बता दें, साक्षी धोनी दोस्तों के साथ इटली में हॉलीडे एन्जॉय कर रही हैं, और ऐसे वक्त में धोनी अपनी बेटी के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

 हालांकि महेंद्र सिंह धोनी के दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में वापसी करने की संभावनाएं जताई जा रहीं थीं, लेकिन मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने खुलासा कि धोनी ने खुद ही इस सीरीज में न खेलने का आग्रह किया था। वहीं हार्दिक पंड्या को वेस्टइंडीज दौरे के लिए आराम दिया गया था। हालांकि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए उनका चयन किया गया है।


View this post on Instagram

A post shared by ZIVA SINGH DHONI (@ziva_singh_dhoni) on