loading...

Video ! रानू मंडल का पहला गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर मचा रहा है धमाल


रातों रात मशहूर हुई रानू मंडल काफी समय से खबरों में बनी हुई है और आज रानू मंडल का पहला गाना, ‘तेरी मेरी कहानी’ रिलीज हो गया है। ये गाना हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर का है। रानू का ये गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया पर भी इसका वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

गाने के लांचिंग इवेंट में हिमेश रेशमिया पत्नी सोनिया कपूर के साथ पहुंचे। रानू भी इवेंट में पहुंची। रानू ने हिमेश का शुक्रिया किया और कहा कि आज मैं जिस मुकाम पर हूं उसके पीछे हिमेश का हाथ है। अगर वो उन्हें मौका ना देते तो शायद वह आज इतनी पॉपुलर ना होती। रानू ने कहा कि जिंदगी में उतार-चढ़ाव तो आते ही रहते हैं लेकिन उन्हें पूरा विश्वास था कि एक दिन वह स्टेज पर गाना गाएंगी।

फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर के गाने ‘तेरी मेरी कहानी’ के अलावा रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ दो और गाने रिकॉर्ड किए हैं, जिनमें ‘आदत’ और ‘आशिकी में तेरी’ शामिल है। रानू मंडल के टैलेंट को देखते हुए उनके काफी फैंस भी बन गए हैं।  बता दें, कुछ दिनों पहले हिमेश ने रानू के साथ एक गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ मुंबई में रिकॉर्ड किया था, जिसके बाद रानू की जिंदगी ही बदल गई। अब एक बार फिर से इसी गाने के सामने आते ही रानू फिर से सोशल मीडिया पर छा गई है।