loading...

Vivo S1 का 6GB+128GB भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर


चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने अगस्त माह की शुरुआत में अपना नया हैंडसेट Vivo S1 भारतीय बाजार में लॉन्च किया था। अब कंपनी ने इस हैंडसेट का 6GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है। इस वेरिएंट की कीमत भारत में 18,990 रुपए रखी गई है, फिलहाल यह वेरियंट ऑफलाइन रिटेलर्स के पास से खरीदा जा सकेगा।
एक टेलिकॉम रिटेलर द्वारा tweet के माध्यम से यह जानकारी दी गई है कि Vivo S1 का 6GB रैम मॉडल भारत में उपलब्ध हो गया है। कंपनी ने लॉन्च के दौरान इस डिवाइस के तीन वेरिएंट को पेश किया था लेकिन भारतीय बाजार में अभी तक केवल 4GB + 128GB मॉडल ही सेल के लिए उपलब्ध था। वहीं अब 6GB रैम मॉडल भी खरीदारी के लिए उपलब्ध हो गया है।

Vivo S1 में 6.38 इंच की FHD सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो कि वाटरड्रॉप नॉच के साथ है।इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।इस फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें f/ 1.78 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। वहीं f/ 2.2 अपर्चर के साथ दूसरा वाइड-एंगल लेंस वाला 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। जबकि f/ 2.4 अपर्चर के साथ 2 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर दिया गयाा है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में f/ 2.0 अपर्चर वाला 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

Vivo S1 एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित फनटच OS9 पर रन करता है। इस हैंडसेट में मीडियाटेक हीलियो P65 प्रोसेसर दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में कंपनी ने 4,500 mAh की बैटरी दी है।