loading...

इस इंसान को है नींद में रेप करने की खतरनाक बीमारी, इस चक्कर में काट चूका है 7 साल की सज़ा


आपने सुना होगा कि लोगों को नींद में बुरे और डरावने सपने आते है। कुछ लोग नींद में चलने की आदत से परेशान होते है, तो कुछ लोगों के साथ नींद में मौत के सपने आते है। लेकिन हाल ही में नींद में रेप यानि बलात्कार करने का चौंका देने वाला मामला सामने आया है। जी हाँ दोस्तों, टॉम नाम के एक व्यक्ति को नींद मे सैक्स करने की मानसिक बीमारी हो गई है। इसके लिए वह अपने साथ सो रही अपनी गर्लफ्रेंड से ज़बरदस्ती तक कर देते हैं, पर सुबह उन्हें कुछ याद नहीं रहता। इसी चक्कर में वह 7साल की सज़ा भी काट चुके हैं।

उनकी इस बीमारी के बारे मे उनकी गर्लफ्रेंड सारा को तब पता चला जब 2-3 बार टॉम ने नींद मे उनसे ज़बरदस्ती करने की कोशिश की, पर सुबह टॉम को कुछ भी याद नहीं था। सारा टॉम को लंदन के गाय्ज़ एंड सेंट थॉमस हॉ़स्पिटल के स्लीप क्लिनिक ले गई, वहाँ जांच के बाद डॉ़क्टर गाय लेच्शज़िने बताया कि टॉ़म नींद से जुड़ी एक अजीब बीमारी सेक्सोमेनिया से पीड़ित हैं। इस बीमारी से पीड़ित लोग नींद में बात कर सकते हैं, चल सकते हैं, खाना बना सकते हैं और सेक्स भी कर सकते हैं। पर जागने के बाद इन्हें कुछ याद भी नहीं रहेगा। "

आप सोच रहे होंगे कि भला ऐसा भी कहीं होता है, लेकिन ये बिलकुल सच है, टॉम इस बीमारी के चलते अपने साथ सो रही अपनी गर्लफ्रेंड से ज़बरदस्ती भी कर लेते हैं, पर सुबह होने पर वे सब कुछ उन्हें कुछ भूल जाते है। सबसे दुखभरी बात कि इस चक्कर में वह 7 साल की सज़ा भी काट चुके हैं।