loading...

नॉन-जियो नंबर पर कॉल करने के लिए जियो ने निकाले 4 शानदार प्लान


दिग्गज टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने पिछले हफ्ते घोषणा की थी कि अब वह अपने यूजर्स से किसी अन्य नेटवर्क पर आउटगोइंग कॉल करने के लिए चार्ज वसूल करेगी। हालांकि जियो से जियो नेटवर्क पर कॉल करना अभी भी मुफ्त रहेगा। जियो ने कहा था कि सभी प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स को अब नॉन-जियो नंबर पर कॉल करने के लिए 6 पैसे प्रति मिनट की दर से इंटरकनेक्ट यूजेस चार्ज (IUC) देना होगा। इसके लिए कंपनी ने कुछ IUC टॉप-अप वाउचर्स भी पेश किए थे। 

इसके पहले प्लान की कीमत 10 रुपये है। इसमें यूजर्स को 124 IUC मिनट्स नॉन-जियो यूजर्स के लिए दिए जा रहे हैं। साथ ही 1 जीबी डाटा भी उपलब्ध कराया जा रहा है। दूसरा प्लान 20 रुपये का है। इसमें 249 IUC मिनट्स नॉन-जियो यूजर्स के लिए और 2 जीबी डाटा दिया जा रहा है। तीसरा प्लान 50 रुपये का है। इसके तहत 656 IUC मिनट्स नॉन-जियो यूजर्स के लिए और 5 जीबी डाटा दिया जा रहा है।वहीं, चौथा प्लान 100 रुपये का है। इसके तहत 1362 IUC मिनट्स नॉन-जियो यूजर्स के लिए और 10 जीबी डाटा दिया जा रहा है।

एयरटेल कंपनी 10 रुपये से लेकर 100 रुपये के बीच में 2 प्लान्स ऑफर कर रही है। पहला प्लान 10 रुपये का है जिसके तहत 7.47 रुपये दिए जा रहे हैं। इसमें किस अन्य तरह का कोई बेनिफिट नहीं दिया जा रहा है। दूसरा प्लान 100 रुपये का है जिसके तहत 100 रुपये का फुल टॉकटाइम दिया जा रहा है।