loading...

Vodafone मात्र 69 रुपय में दे रहा है फ्री वॉयस कॉलिंग और डाटा, 28 दिन की वैलिडिटी के साथ


प्राइवेट टेलिकॉम ऑपरेटर Vodafone कम कीमत वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान पर खास ध्यान दे रहा है। कंपनी ने हाल ही में 45 रुपये वाला ऑल राउंडर पैक लॉन्च किया था। अब कंपनी 69 रुपये का एक नया प्लान ले आई है। वोडाफोन की वेबसाइट पर लिस्टिंग के अनुसार 69 रुपये वाला प्रीपेड रीचार्ज प्लान 150 मिनट लोकल, एसटीडी और रोमिंग वॉयस कॉल के लिए, साथ ही 250 एमबी डेटा भी मिलेगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। Vodafone का यह प्लान प्रमुख सर्किल जैसे कि आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, असम, बिहार, झारखंड, दिल्ली-एनसीआर और मुंबई समेत अन्य क्षेत्रों के लिए उपलब्ध है।

बता दें कि कंपनी ने अपने कई सर्किल्स में 65 रुपये वाले प्लान को बंद कर दिया है। वहीं, वोडाफोन की सहायक कंपनी आइडिया पहले से ही 69 रुपये वाले प्लान ऑफर करती आ रही है। ऐसे में अब 69 रुपये वाले प्लान का फायदा वोडाफोन और आइडिया दोनों के यूजर्स को मिल पाएगा।

इस माह के शुरुआत में Vodafone ने अपने प्रीपेड प्लान पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए नया 45 रुपये का प्रीपेड रीचार्ज प्लान मार्केट में उतारा था। यह प्लान फुल टॉक टाइम की सुविधा के साथ आता है। वोडाफोन ने पिछले महीने 59 रुपये वाला प्रीपेड प्लान उतारा था। वोडाफोन के 59 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के साथ सब्सक्राइबर्स को प्रतिदिन 1 जीबी डेटा दिया जाएगा और इस प्लान की वैधता 7 दिनों की है।