loading...

यह लड़की अपनी मां के लिए तलाश रही है हैंडसम दूल्हा, जाने क्या है पूरा मामला


आपने अकसर माता-पिता को अपनी बेटी के लिए एक अच्छा जीवनसाथी तलाशते देखा होगा, लेकिन क्या आपने किसी बेटी को अपनी मां के लिए जीवनसाथी ढूंढते देखा है! जी हां, आस्था वर्मा एक ऐसी ही बेटी हैं, जो अपनी मां के लिए पति तलाश रही हैं। खास बात यह है कि वह अपने नए पापा ढूंढने के लिए किसी मैट्रिमोनियल साइट का नहीं बल्कि ट्विटर का सहारा ले रही हैं। 

आस्था वर्मा नाम की एक लड़की ने ट्विटर पर अपनी मां के साथ एक तस्वीर शेयर की है। जिसके साथ उन्होंने लिखा है कि मुझे मेरी मां के लिए 50 साल के एक हैंडसम आदमी की तलाश है। आस्था ने अपने नए पापा के लिए कुछ शर्तें भी रखी हैं, जिसके तहत वह शख्स शाकाहारी, शराब न पीने वाला और वेल इस्टैबलिश्ड होना चाहिए।

आस्था के इस ट्वीट ने लोगों को यह सोचने में मजबूर कर दिया कि आज के समय में भी कुछ बच्चे ऐसे हैं जो सिर्फ अपना ना सोचकर मां बाप का भी सोच रहे हैं। आस्था और उसकी मां की तस्वीर पर लोगों की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। एक यूजर ने लिखा कि शराब ना पीने वाला और संपन्न तो ठीक है लेकिन शाकाहारी होना मुश्किल है। इसके जवाब में आस्था ने लिखा कि हमें कौन सा 100 200 लोग चाहिए, एक ही बंदा चाहिए।