loading...

ये संकेत बताते है की लड़की आपमें दिलचस्पी ले रही है या नहीं


कई बार रिलेशनशिप में ऐसा टाइम आता है, जब आपको लगता है कि आपका पार्टनर आपमें इंट्रेस्ट नहीं दिखा रहा है या आपको कोई इम्पोर्टेंस नहीं दे रहा है। इस वक्त आपको बहुत बुरा लगता है, लेकिन आप पहचान नहीं पाते हैं कि वो आपसे नाराज है या उसे आपसे कोई मतलब नहीं है या कोई और बात है। अगर आप भी यह जानना चाहते हैं कि क्या कोई लड़की आप में दिलचस्पी रखती है या नहीं। ऐसे में यह संकेत आपको इस बात को जानने में आपकी मदद करेंगे।

1. किसी भी लड़की की मुस्कान बता देती है कि वह सामने वाले को पंसद करती है या नहीं?ऐसे में जब आप कभी किसी लड़की से मिलते हैं और वह बात करते-करते मुस्कुराने  लगे तो समझ लिजिए की वह आप में दिलचस्पी रखती है।


2. अगर आप किसी ऑफिस में काम करते हैं, और अगर ग्रुप में डिस्कशन करते वक्त वो लड़की आपकी बात ध्यान से सुनें तो भी जाहिर होता है कि वह आपसे बात करने में इंटरस्टिड है।

3. अगर कोई लड़की आपको चाय या कॉफी पर बुलाए या फिर फोन से ज्यादा आपसे मिलकर बात करना चाहे तो समझ जाएं कि वो आपके साथ रिशता आगे बढ़ाना चाहती हैं।


4. दिलचस्पी बढ़ने की वजह से अक्सर लड़कियां लड़कों को  छिप-छिप कर देखने लगती हैं। वह ऐसा इसलिए करती है क्योंकि वह देखना चाहती है कि आप उनकी अनुपस्थिति में कैसे रहते हैं। वह यह जानना चाहती है कि क्या आप असल जिंदगी में भी वैसे ही है जैसे आप उनके साथ रहते हैं।