loading...

दूसरे टी20 आज : इस खिलाड़ी को रोहित शर्मा आज दिखा सकते है बाहर का रास्ता


पहले टी 20 में हार के बाद आज भारतीय टीम राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरा मैच खेलने उतरेगी। तीन मैचों की सीरीज का नतीजा आज के इसी मुकाबले पर तय होगा। मेहमान टीम ने तीन मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला जीत कर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई हुई है। भारत के लिए आज का मैच जीतना बेहद जरूरी है। 

इस मैच के लिए भारत के प्लेइंग इलेवन में बदलाव किया जा सकता है। दूसरे टी20 मुकाबले में शानदार फॉर्म में चल रहे संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन में केएल राहुल की जगह शामिल किया जा सकता है। वह मिडिल ऑर्डर में श्रेयस अय्यर का साथ देते नजर आ सकते हैँ।

आज शाम को खेले जाने वाले टी20 में सबकी नजर महा चक्रवात पर ही रहेगी। मैच से पहले राहत की बात यह है कि इसके कमजोर पड़ने की खबर आ रही है। इसका मतलब यह है कि मैच पर जो रद होने का खतरा मंडरा रहा था वह टल गया है। उम्मीद जताई जा रही है मैच समय पर शुरू होगा और इसमें खलल नहीं आएगी।

पहले टी20 में खेलने वाले क्रुणाल पांड्या और वाशिंगटन सुंदर के साथ डेब्यू करने वाले शिवम दूबे को दूसरे मुकाबले में भी मौका दिए जाने की पूरी उम्मीद है। क्रुणाल और सुंदर स्पिनर गेंदबाजी करते हैं जबकि शिवम मध्यमगति के गेंदबाज हैं।