loading...

इन बातों से लगाए पता की आपका पति आपके प्रति वफादार है या नहीं


हर पति यह चाहता है कि उसकी पत्नी बेहद सुंदर, घरेलू व उसके प्रति वफादार हो। पत्नी तो पति के इस साँचे में धीर-धीरे ढल जाती है परंतु जब पत्नी एक वफादार पति की कामना करती है तो पति दो कदम पीछे जरूर हट जाता है।पतियों से थोड़ी सी भी पूछताछ करने पर वो झुंझला सकते हैं और बात बहुत बढ़ सकती है। लेकिन अगर आप अपनी एक्‍टीविटी और रंग-ढंग से समझना चाहती हैं तो यह आर्टिकल ध्‍यान से पढ़ें।

1. आप कुछ मत कीजिए, बस उनसे उनका फोन मांगकर देखिए। अगर वो बिना झिझक कभी भी आपको अपना फोन दे देते हैं तो समझ लीजिए वो आपके प्रति गंभीर हैं।

2. सबसे पहले अपने पति के पुराने मामले जान लें कि कहीं उन्होंने किसी को धोखा तो नहीं दिया। अगर ऐसा हो तो वो भरोसे के लायक नहीं हैं क्योंकि फ्लर्ट करने और चीट करने वाले लोग अक्सर इस आदत को बदल नहीं पाते हैं।

3. यह साफ बात है कि जब कोई आंख से आंख मिलाकर बात नहीं करता है तो उसके मन में कुछ और ही होता है। अगर आपके पति, आंखें मिलाकर पूरी सहजता से बात करते हैं तो वो आपको धोखा नहीं दे रहे हैं और वन वूमन मैन हैं।

4. अगर आपको लेकर लड़का या आपका पति, वफादार होगा तो वह अपने दोस्‍तों को आपके बारे में जरूरत बताएगा, क्‍योंकि उसे अच्‍छा लगेगा कि उसके जीवन में रिश्‍तों को पूर्णविराम देने वाला कोई आ गया है।

5. अगर आपके पति हर विषय में आपसे बात करते हैं और सारी बातें बताते हैं या फिर अगर आप राय दे सकती हैं तो राय लेते भी हैं, तो समझ लीजिए कि वो आपके प्रति वफादार हैं।