loading...

वोडाफोन ने लॉन्च किया 39 रुपये का ऑल राउंडर प्लान, फुल टॉकटाइम के साथ मिलेगा और भी बहुत कुछ


टेलिकॉम इंडस्ट्री में बढ़ते कॉम्पिटिशन को देखते हुए कंपनियां अपने नए-नए प्लान्स लॉन्च कर रही हैं। कंपनियों की कोशिश है कि हर प्राइस कैटिगरी में ऑफर करने के लिए उनके पास कोई न कोई प्लान हो। इसी कड़ी में वोडाफोन ने अब 39 रुपये का ऑल राउंडर प्लान लॉन्च किया है।

इसमें 30 रुपये का मेन टॉक टाइम है और 9 रुपये का एक्स्ट्रा टॉक टाइम मिलता है। प्लान की वैलिडिटी 7 दिन की है। प्लान में मिलने वाले दूसरे बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें 100MB डेटा भी ऑफर किया जा रहा है। प्लान को सब्सक्राइब कराने पर आउटगोइंग कॉलिंग के लिए 2.5 पैसे प्रति सेकंड की दर से चार्ज किया जाएगा।

29 रुपये और 15 रुपये के प्लान्स में यूजर्स को डाटा और टॉकटाइम बेनिफिट दिए जाएंगे। ये रेट कटर प्लान हैं। इनमें वॉयस कॉलिंग के लिए 30 पैसे प्रति मिनट की दर से चार्ज किया जाएगा। इससे आप देश में किसी भी नंबर पर कॉलिंग कर पाएंगे। 15 रुपये के प्लान की बात करें तो इसकी वैधता 3 दिन की है। वहीं, 29 रुपये के प्लान की वैधता 7 दिन की है। ये दोनों प्लान्स कुछ चुनिंदा सर्क्लस में ही उपलब्ध कराए गए हैं। उपरोक्त प्लान्स को मुंबई और कर्नाटक में ओपन मार्केट के तहत उपलब्ध कराए गए हैं।