loading...

एयरटेल धमाका ! जिओ को टक्कर देने के लिए लॉन्च किया सबसे सस्ता प्लान


एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया ने टैरिफ प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी की हैं। साथ ही इन कंपनियों के प्रीपेड प्लान की बढ़ी हुई दरें तीन दिसंबर से लागू हो गई हैं। इसके साथ ही रिलायंस जियो भी छह दिसंबर से अपने टैरिफ प्लान की कीमत बढ़ाने वाला है। एयरटेल ने अब जियो की तरह दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए पैसे लेना शुरू कर दिया है। इसी को ध्यान में रखकर एयरटेल ने 20 रुपये और 50 रुपये के किफायती प्लान्स को फिर से पेश किया है।

इनकी कीमत 20 रुपये और 50 रुपये है। 20 रुपये के रिचार्ज के तहत यूजर्स को 14.95 रुपये का टॉक-टाइम दिया जाएगा। वहीं, 50 रुपये के प्लान में यूजर्स को 39.37 रुपये का टॉकटाइम दिया जाएगा। इन प्लान्स में कोई सर्विस वैधता नहीं दी गई है। इन प्लान्स का इस्तेमाल यूजर्स तब तक कर सकते हैं जब तक आपने नंबर की सर्विस एक्टिव है।

एयरटेल 19 रुपये वाले प्लान में अपने उपभोक्ताओं को अनलिमिटेड कॉलिंग और 150 एमबी डाटा की सुविधा देगा। वहीं, इस पैक की समय सीमा 2 दिनों की है। यूजर्स को 49 रुपये वाले प्लान में 38 रुपये का टॉक टाइम और 100 एमबी डाटा मिलेगा। साथ ही कंपनी 69 रुपये वाले रिचार्ज पैक में 63 रुपये का टॉक टाइम और 200 एमबी डाटा देगी। इन दोनों प्लानों की वैधता 28 दिनों की है।