loading...

एयरटेल ने मिनिमम रिचार्ज की कीमत में किया फेरबदल, नये रिचार्ज प्लान पेश


टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर कंपनियां अपने रिचार्ज प्लान्स को महंगा करती जा रही हैं। सभी जियो, एयरटेल, वोडाफोन सभी कंपनियों के यूजर्स को अब पहले से ज्यादा पैसे देने पड़ रहे हैं। अब एयरटेल ने अपने मिनिमम रिचार्ज की कीमत को भी बढ़ा दिया है। अब यूजर्स को एयरटेल की प्रीपेड सर्विस को यूज करने के लिए हर महीने कम से कम 45 रुपये का रिचार्ज कराना जरूरी हो गया है। इस रिचार्ज की वैलिडिटी 28 दिन है। पहले इस रिचार्ज की कीमत 24 रुपये थी। एयरटेल ने इसके साथ ही कुछ नए फर्स्ट रिचार्ज प्लान को भी लॉन्च किया है।

Airtel ने साथ ही 197 रुपये, 297 रुपये, 497 रुपये और 647 रुपये के चार नए प्लान्स भी लॉन्च किए हैं। इसमें यूजर्स को कई बेनिफिट्स भी प्राप्त होंगे। बात करें फर्स्ट रिचार्ज प्लान की तो इसमें 197 रुपये वाले फर्स्ट रिचार्ज प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी के साथ 300 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग दी जा रही है। प्लान में यूजर्स को कुल 2जीबी डेटा मिलता है।

297 रुपये वाले फर्स्ट रिचार्ज प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी के साथ रोज 1.5जीबी डेटा दिया जा रहा है। इस प्लान में डेली 100 फ्री एसएमएस के साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट भी दिया जा रहा है। 497 रुपये वाला फर्स्ट रिचार्ज प्लान के साथ 56 दिन की वैलिडिटी और 647 रुपये वाला फर्स्ट रिचार्ज प्लान के साथ 84 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है। दोनों प्लान में यूजर्स को रोज 1.5जीबी डेटा मिलता है। ये चारों प्लान 3 दिसंबर से चल रहे हैं।