loading...

चार रियर कैमरे और फास्ट चार्जिंग तकनीक से लैस ओप्पो एफ15 लॉन्च


ओप्पो आज भारत में एफ-सीरीज़ के लेटेस्ट स्मार्टफोन ओप्पो एफ15 को लॉन्च करेगी। फ्लिपकार्ट और अमेजन पर ओप्पो एफ15 के लिए बने पेज से आगामी Oppo स्मार्टफोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन को कंफर्म हो गए हैं। Oppo F15 की खासियतों की बात करें तो इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। इसके अलावा ओप्पो एफ15 में चार रियर कैमरे मिलेंगे।

इस फोन में 4,000एमएएच की बैटरी और 8जीबी रैम उपलब्ध होगी। साथ ही यूजर्स को क्वाड रियर कैमरा सेटअप की सुविधा मिलेगी और इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। इसमें VOOC Flash Charge 3.0 फास्ट चार्जिंग तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। सामने आए टीजर में जानकारी दी गई है कि यह स्मार्टफोन 5 मिनट चार्ज होने के बाद 2 घंटे का टॉकटाइम आसानी से दे सकता है।

Oppo F15 की कीमत के बारे में कोई जानकारी तो नहीं दी है लेकिन फोन के फीचर्स को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ओप्पो एफ15 की कीमत 15 हजार रुपये से लेकर 22,000 रुपये के बीच होगी। यदि वास्तव में ऐसा होगा तो ओप्पो के इस फोन का मुकाबला रेडमी नोट 8 प्रो और रियलमी 5प्रो जैसे स्मार्टफोन के साथ होगा। फोन की बिक्री अमेजन इंडिया से होगी।