loading...

पार्टी में लोगों ने इस तरह किया सोशल डिस्टेंसिंग का पालन, वीडियो देख मिलेगी बहुत बड़ी सीख


कभी-कभी सोशल मीडिया पर ऐसे-ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं, जिन्हें देखकर बेहद हैरानी हो जाती है। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वैसे तो कोरोना वायरस को लेकर दुनियाभर में सतर्कता बरती जा रही है। लेकिन कई देशों में लॉकडाउन लगाया गया है तो कई जगहों पर लॉकडाउन ना होने के बावजूद भी लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते नजर आ रहे हैं, ताकि वो वायरस के संपर्क में ना आ पाएं।

इसी क्रम में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आप हैरान हो जाएंगे। इस हैरानी में आप यह सोचने के लिए मजबूर हो जाएंगे कि क्या वाकई में आने वाले समय में हमें इस तरह जीवन गुजारने होंगे।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक पुल के नीचे बड़ी संख्या में लोग जमा हुए हैं और पार्टी कर रहे हैं, डांस कर रहे हैं। वैसे आमतौर पर लोग डांस करते समय एक दूसरे के संपर्क में तो आ ही जाते हैं, लेकिन इस बात का यहां पूरा ख्याल रखा गया है कि लोगों के बीच कुछ मीटर की दूरी बनी रहे। इसीलिए रस्सी की मदद से कई वर्गाकार बॉक्स बनाए गए हैं, जिसके अंदर लोग सामाजिक दूरी को ध्यान में रखते हुए डांस कर रहे हैं। इस पार्टी में पुरुष और महिलाएं दोनों शामिल हैं।