loading...

शेखर सुमन का खुलासा ! सुसाइड से पहले सुशांत ने बदले थे 50 सिम कार्ड


सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अभिनेता शेखर सुमन उनके पटना स्थित घर पहुंचे थे। जहां उन्होंने सुशांत के परिवार से मुलाकात की और अभिनेता को श्रद्धांजलि दी। शेखर सुमन इस मामले में लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। परिवार से मुलाकात के बाद पटना में उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कई सवाल उठाए हैं।

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में शेखर सुमन ने कहा कि अपने निधन से पहले पिछले कुछ समय में सुशांत ने 50 सिम कार्ड बदले थे। उन्होंने सवाल उठाए कि आखिर सुशांत ने इतने सिम कार्ड क्यों बदले? उन्होंने कहा कि कोई भी इंसान ऐसा तभी ऐसा करता है जब उसे कहीं से धमकी मिल रही हो और वो उसे नजरअंदाज करना चाहता हो। उन्होंने कहा कि कोई शख्स तभी सिम कार्ड बदलता है जब उसके दिमाग में कोई डर हो। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सुशांत के गले पर जो निशान मिले वो थोड़े चौड़े होते, अगर उन्होंने कुर्ते से फंडा लगाकर सुसाइड किया होता।

शेखर ने आगे कहा कि 'जो एक बहुत महत्वपूर्ण प्वॉइंट निकल के आया है वो ये है कि गले में जो लाल निशान है, अगर वो कुर्ते से किया गया है तो वो मोटा होना चाहिए। वो एक रस्सी का निशान लगता है और हर बार जब कोई सुसाइड करता है तो उसमें वी का निशान होना चाहिए क्योंकि रस्सी ऊपर की तरफ है। देखिए मैं कोई फॉरेंसिक एक्सपर्ट नहीं हूं, ना मैं सीबीआई की तरफ से बोल रहा हूं। मैं वही बोल रहा हूं जो सवाल सबके दिमाग में है आज कल।'