loading...

खुले आसमान के नीचे सुरेश रैना ने उठाया बारिश का लुत्‍फ, शेयर किया वीडियो


एक समय में भारतीय मध्‍यक्रम का अहम हिस्‍सा रहे सुरेश रैना अब टीम से बाहर है लेकिन इसके बावजूद भी वो आईपीएल में लगातार सक्रिय हैं। रैना की रन बनाने की भूख अभी खत्‍म नहीं हुई है। बेहद जिंदा दिल इंसान के तौर पर पहचाने जाने वाले सुरेश रैना इन दिना मानसून का लुत्‍फ उठा रहे हैं।


शनिवार को उन्‍होंने अपने इंस्‍टग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर की। इस वीडियो में रैना बारिश का आनन्‍द लेते हुए नजर आ रहे हैं। खास बात यह है कि रैना एक छोटे से बेबी स्‍वीमिंगपूल में बैठे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि हवा से भरे इस स्‍वीमिंगपूल में रैना बेहद रॉयल अंदाज में बैठकर बारिश का आनन्‍द ले रहे हैं।


आईपीएल 2020 का आयोजन 19 सितंबर से नौ नवंबर के बीच होना है। टीम इंडिया से बाहर चल रहे रैना के लिए इस साल आईपीएल का आयोजन काफी अहम रहेगा। वो आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी की कप्‍तानी वाली फ्रेंचाइजी चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के लिए खेलते हैं।


आईपीएल में हर साल रैना की बेटी ग्रेसिया और धोनी की बेटे जीवा का जल्‍वा देखने को मिलता है। हालांकि इस साल कोरोना वायरस के चलते यूएई में हो रहे आईपीएल आयोजन के कारण क्रिकेटर्स की फैमली मैदान पर आने से महरूम रह सकती हैं। इस संबंध में अभी भी अंतिम निर्णय लिया जाना अभी बाकी है।