loading...

हर लड़की सीक्रेट रखें ससुराल की ये बातें, पति होगा इम्प्रेस

 


लड़कियां अपनी दोस्तों के सात अपनी हर बातो शेयर करती है, पर पति और ससुराल से जुड़ी बातों को बाहर शेयर करना अच्छी बात नहीं होती है। जानिए इन बातों को क्यूं ना करें सहेलियों के साथ शेयर....

सास-ससुर की बुराई


सास-ससुर से आपके संबंध कैसे है इस बारे में किसी को बता कर आपको क्या मिल जाएगा। कोशिश करें कि सभी के सामने उनकी तारीफ करे, या ज्यादा बात ही ना करें। हांलाकि आपको हर दूसरी महिला अपनी सास की बुराई करती मिल जाएगी, पर यकीं मानिए वो असल में खुद की इज्जत को कम कर रहीं होती है। तो दूसरों के सामने सास-ससुर की बुराई ना करें।

पति का सीक्रेट


आपने पति के चाल चलन का रोना अपनी सहेलियों के सामने ना रोयें। इससे कुछ बदलने वाला नहीं है। अगर आपको लगता है कि आपके पति के साथ संबंध अच्छे नहीं है तो, अपने माता-पिता या ससुरालवालों से बात करें। हर समय पति का रोना रोयेगीं तो हो सकता है आपके पीठ पीछे लोग आपका मजाक बनाते फिरें। ये बातें आपके जीवन का बड़ा फैसला लेने के लिए होती है, ना कि रोना रोने के लिए।

फैमिली प्लानिंग


आपको परिवार कब बढ़ाना चाहिए, इसका फैसला आपकी सहेलियां नहीं, आप और आपके पति करेंगे।  यहां तक कि जरूरी नहीं है कि आपके फैमिली मेंबर्स भी इस बारें में ज्यादा राय दे। तो अच्छी बात यहीं है कि अपने पति से इस बारे में खुल कर बात करें, ना कि अपनी सहेली के साथ गप्पबाजी। हो सकता है आपकी ये बातें आपका मजाक उडवा दें।

बेडरूम की बातें


आपके बेडरूम की बातें अपने तक ही रखें, दोस्तों को छोडियें कमरे के बाहर के लोगों को भी इस बारें मे नहीं पता चलना चाहिए। फिर चाहे वो छोटी मोटे झगड़े, या फिर घर के किसी अन्य सदस्यो को लेकर होने वाली जरूरी बात। लड़कियां अक्सर सारी बातें फिर चाहें उनसे संबंध बनाने का तरीका हो क्यों ना हो, सब अपीन दोस्तों के बीच में शेयर कर देती है। ये गलत है।