पुष्पा 2 को लेकर आई बड़ी खबर, सुनकर दिल हो जाएगा खुश

 

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म 'पुष्पा: द राइज' (Pushpa: The Rise) ने दर्शकों के दिलों पर एक अलग ही छाप छोड़ी है। फिल्म ने ना केवल साउथ बॉक्स ऑफिस पर बल्कि हिंदी बेल्ट पर भी धांसू कमाई की। सुकुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म को हर किसी ने खूब पसंद किया था। फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की केमिस्ट्री ने भी फैंस का दिल जीता। ऐसे में अब फैंस को फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतजार है। ताजा मिली जानकारी के मुताबिक अल्लू अर्जुन फिल्म 'पुष्पा: द रूल' की शूटिंग इसी साल जुलाई के महीने में शुरू करेंगे।

एक रिपोर्ट में बताया गया है कि 'पुष्पा 2' की शूटिंग, स्क्रिप्ट और लोकेशन पर काम शुरू हो गया है। अल्लू अर्जुन फिल्म की शूटिंग जून के एंड या फिर जुलाई की शुरुआत में शुरू करेंगे। सुकुमार के डायरेक्शन में बन रही फिल्म की शूटिंग करने से पहले अल्लू अर्जुन ने फैमिली के साथ एक छोटे से वेकेशन पर भी जाएंगे।' इतना ही मेकर्स ने फिल्म के पहले शेड्यूल में भी कई अहम सीन्स को शूट करने की प्लानिंग की है। टीम फिल्म पर दिन-रात काम कर रही है।

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'पुष्पा' ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 300 करोड़ की कमाई की थी। सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद मेकर्स ने फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी दर्शकों के लिए रिलीज की। वहीं अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म के दूसरे पार्टी में फहाद फासिल (Fahadh Faasil) की टक्कर अल्लू अर्जुन से होगी। रिपोर्ट्स में यह भी सामने आया है कि अगर फिल्म की शूटिंग गर्मियों में शुरू होती है, तो इसका मतलब साफ है कि मेकर्स फिल्म को 2023 में रिलीज करेंगे।